अस्पताल में भर्ती बीमार माँ को देखने गई बेटी के साथ छेड़छाड़, डॉक्टर पर आरोप
अस्पताल में भर्ती बीमार माँ को देखने गई बेटी के साथ छेड़छाड़, डॉक्टर पर आरोप
Share:

गोरखपुर: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारों और सरकार के महिला सशक्तिकरण के तमाम दावों के बावजूद देशभर में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक वारदातों में कमी नहीं आ रही है। इसका ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।  मंगलवार को यूपी के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती अपनी मां को देखने पहुंची युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।

गुलरिहा पुलिस ने एक जूनियर डॉक्टर सहित दो लोगों पर छेड़खानी और जानमाल की धमकी देने का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रूस्तमपुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मंगलवार को महिला की पुत्री उसे देखने पहुंची थी। पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने वार्ड में मौजूद जूनियर डॉक्टर और उसके साथ मौजूद एक कर्मचारी द्वारा छेड़खानी और जानमाल की धमकी देने का इल्जाम लगाया है।

गुलरिहा पुलिस ने शिकायत के आधार पर जूनियर डॉक्टर सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 354, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हालांकि मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों के मुताबिक, मां को देखने पहुंची युवती वार्ड में भर्ती मरीजों का वीडिया बना रही थी, जिसके लिए मना करने पर विवाद हो गया और युवती ने झूठा इल्जाम लगा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। \

बिहार में बड़ी बैंक लूट, AXIS बैंक की शाखा से 4 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला चिकित्सक की हत्या कर की ख़ुदकुशी

गिरफ्तार हुई कपिल शर्मा संग धोखाधड़ी करने वाले दिलीप छाबड़िया की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -