महेश मांजरेकर की फिल्म पंगरून को मिला सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म अवार्ड
महेश मांजरेकर की फिल्म पंगरून को मिला सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म अवार्ड
Share:

हाल ही में बेंगलुरु इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई मराठी स्टार्स शामिल हुए। वहीं आप जानते ही होंगे कि इसका आयोजन कर्नाटक सरकार के लिए कर्नाटक चालनचरित्र अकादमी द्वारा किया जाता है। इसी के साथ यह BIFFES, बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 12 वां संस्करण रहा और 26 फरवरी से 4 मार्च, 2020 तक बेंगलुरु में आयोजित हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक इस समारोह में भारतीय फ़िल्में एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करती नजर आई।

 

यहाँ महेश मांजरेकर की फिल्म पंगरून में बेटी गौरी इंगवाल की भूमिका, आधिकारिक तौर पर चित्राभारती प्रतियोगिता के 12 वें संस्करण BIFFES में सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म के रूप में शामिल हुई। इसी के साथ 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म पंगरून, गौरी इंगवाल के करियर की आधिकारिक शुरुआत है। यह फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही एक बड़ी सफलता पा चुकी है और फ़िल्म में गौरी के प्रदर्शन को भी समीक्षकों ने अच्छा कहा है।

जी दरअसल गौरी ने 3:56 किलारी में बाल कलाकार के रूप में काम किया था। वहीं उनकी नयी फिल्म एक पुराने दशक में सेट की गई है। इसी के साथ अमोल बावडेकर और सुलेखा तलवलकर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और कहानी एक युवा लड़की की है जो एक ऐसे बुजुर्ग व्यक्ति से शादी करती है जिसकी बेटियां दुल्हन की उम्र के करीब हैं। इस कहानी में दुल्हन एक परिपक्व महिला की तरह घर पर रहती है लेकिन वह नृत्य करने में भी माहिर होती है। इस फिल्म से महेश की सौतेली बेटी ने मराठी इंडस्ट्री में शुरुआत की है।

रिलीज हुआ 'वाजवुया बैंड बाजा' फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म डार्लिंग के एक्टर ने शेयर किया 'बिहाइंड-द-सीन' वीडियो

नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -