नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर
नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर
Share:

मराठी इंडस्ट्री में अपनी दमदार छाप छोड़ने वाली अमृता खानविलकर को साड़ी पहनना बहुत पसंद है। वह एक बेहतरीन साड़ी प्रेमी है और वह इसका एक आदर्श उदाहरण हैं। जी दरअसल एक पुरस्कार समारोह हो या कोई त्यौहार अमृता हमेशा साड़ी में नजर आती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से साड़ी में सबका दिल जीता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amruta Khanvilkar (@amrutakhanvilkar) on

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने फीकी नीली साड़ी में अपना लुक दिखाया है जो बहुत बेहतरीन है। इसी के साथ उन्होंने साड़ी के लिए एक सेक्सी फिट ब्लाउज के साथ सबसे अच्छा रंग का झुमका भी पहना हुआ है। इस ब्लाउज में उनकी पीठ के अधिकांश हिस्से को दिखाया गया है। इसी के साथ वह जो गहने पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं वह ट्रेडिशनल है। वैसे अमृता अपने सुंदर बालों के साथ एक बन में बेहतरीन लग रहीं हैं। इस समय अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और उनके ऊर्जावान व्यक्तित्व के साथ मदहोश करने के कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं।

वह अपने लुक्स, अपने फैशन सेंस से हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री हैं। अमृता वास्तव में एक मनोरंजक हैं और कुछ ही समय में अमृता के प्रशंसक उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी और पसंद करते हैं। बात करें काम के बारे में तो अमृता ने मराठी और हिंदी फिल्मों के फिल्म निर्माताओं और प्रशंसकों को अपने नाम किया है और वह इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आ रहीं हैं।

अश्लील उद्योग मित्र मंडल के नए गाने में मदहोश करती नजर आईं सविता भाभी

रिलीज हुआ बोनस का नया गाना, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

इस शख्स के कारण बिग बॉस में नहीं जा पा रहीं अमृता खानविलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -