रिलीज हुआ 'वाजवुया बैंड बाजा' फिल्म का नया पोस्टर
रिलीज हुआ 'वाजवुया बैंड बाजा' फिल्म का नया पोस्टर
Share:

मराठी जगत के बहुत ही बेहतरीन और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आने के लिए तैयार है। जी दरअसल उनके द्वारा समीक्षित धर्माधिकारी, मंगेश देसाई, प्रीतम केगिन, और चिन्मय उदगीरकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वाजवुया बैंड बाजा' बीते साल खूब चर्चा में रही थी और अब इस साल भी यह चर्चाओं में है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pritam Kagne (@pritamkagne29) on

जी दरअसल शिवाजी पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ने अपने नए नए पोस्टरों के साथ कई घुमावदार ट्विस्ट छोड़ दिए हैं जो कि इस नए पोस्टर में भी देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक शादी के इर्द-गिर्द घूमती है और इसी के साथ इस फिल्म में एक हल्की-फुल्की कॉमेडी भी है। इस फिल्म में मंगेश देसाई, समीर धर्माधिकारी और चिन्मय उदगीर को देखा जाएगा जो प्रेम, सम्भोग और विवाह के मामले में पड़ जाता है।

आप देख सकते हैं इस फिल्म के टीज़र में कुछ अनोखे और ट्विस्ट से भरे दृश्य और डबल एंट्रेंस संवाद हैं, जिन्होंने हर जगह से ध्यान आकर्षित किया है! इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्माण अमोल केगेन और लक्ष्मण केगेन द्वारा किया जा रहा है और इस जोड़ी ने पहले हलाल और इत्र जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है। इसी के साथ इस फिल्म में नागेश भोंसले, रुचिरा गोर्मारे, अभिजीत चौहान, अश्विनी खैरनार, कंचन पगारे जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म 20 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म डार्लिंग के एक्टर ने शेयर किया 'बिहाइंड-द-सीन' वीडियो

नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर

अश्लील उद्योग मित्र मंडल के नए गाने में मदहोश करती नजर आईं सविता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -