फिल्म डार्लिंग के एक्टर ने शेयर किया 'बिहाइंड-द-सीन' वीडियो
फिल्म डार्लिंग के एक्टर ने शेयर किया 'बिहाइंड-द-सीन' वीडियो
Share:

मराठी फिल्म डार्लिंग का मोशन पोस्टर हाल ही में सामने आया है। जी दरअसल यह पोस्टर इस समय सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार हो गई है। वहीं इस फिल्म के निर्देशक समीर आशा पाटिल-अजय ठाकुर हैं और समीर आशा पाटिल उनकी फिल्मों चौरी, यंतम और वाघ्या के लिए जाना जाता है। इसी के साथ अजय ठाकुर तानी और ततक जैसी फिल्मों के लिए भी प्रसिद्ध हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prathamesh Parab (@prathameshparab) on

आप सभी को बता दें कि दोनों दिग्गजों ने आगामी फिल्म डार्लिंग में पहली बार एक साथ काम किया है और इस फिल्म का निर्माण पटके फिल्म्स और नैरेटर मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस रिब-टिकिंग कॉमेडी फिल्म में प्रथमेश परब नजर आने वाले हैं। वह अब तक तकाटक, बालक पालक, टाइमपास, और खजूर पे अटके जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जो फिल्म का है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prathamesh Parab (@prathameshparab) on

यह वीडियो फिल्म के 'बिहाइंड-द-सीन' की झलक देता है और वीडियो फिल्म के एक दृश्य को दिखाता है जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं यह एक हिंट यह भी दे रहा है कि इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री कौन है। बात करें प्रथमेश की तो उन्हें आखिरी बार सिद्धार्थ जाधव अभिनीत फिल्म खितिक में प्रीतम एस के पाटिल द्वारा देखा गया था और प्रथमेश और प्रीतम की जोड़ी अब एक आगामी मराठी फिल्म 'डॉक्टर डॉक्टर' में वापस आने को है।

नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर

अश्लील उद्योग मित्र मंडल के नए गाने में मदहोश करती नजर आईं सविता भाभी

रिलीज हुआ बोनस का नया गाना, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -