panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन
panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री कगंना रनौत की फ़िल्म पंगा की बॉक्स ऑफ़िस पर हालत खस्ता है। इसके अलावा ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्म के आंकड़ों में गिरावट आयी है। फिलहाल मंगलवार को कलेक्शंस थोड़ा संभले। इसके अलावा , कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली ने अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की हौसलाअफ़जाई की है। इसके अलावा रिलीज़ के पांचवें दिन मंगलवार को पंगा ने 1.65 करोड़ का ही कलेक्शन किया है, जितना सोमवार को किया था। वही इसके साथ पंगा का पांच दिनों का कलेक्शन 18.21 करोड़ हो गया है। पंगा ने कंगना की 2017 में आयी फ़िल्म सिमरन के लाइफ़ टाइम कलेक्शंस को पीछे छोड़ दिया गया है, जिसने लगभग 16 करोड़ ही बॉक्स ऑफ़िस पर जमा किये थे।

इसके अलावा पंगा के गिरते कलेक्शंस पर रंगोली ने ट्वीट करके लिखा- प्रिय अश्विनी मैम, कम कलेक्शंस से निराश मत होइए। आपने वाकई अच्छी फ़िल्म बनाई है और इससे ज़्यादा हमारे हाथ में नहीं है । आपको तो सब पता है, आख़िरकार नितेश सर ने हारने वालों पर इतनी अच्छी फ़िल्म छिछोरे बनाई। प्यार से हारते हैं ना। कंगना की बेहतरीन अदाकारी से सजी पंगा देश भर में 1400 से अधिक स्क्रींस पर 24 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। वही पंगा ने ओपनिंग वीकेंड में अपेक्षा से कम कारोबार किया था। इसके अलावा फ़िल्म ने शुक्रवार को 2.70 करोड़ की ओपनिंग ली थी। फिलहाल अनुमान था कि फ़िल्म पहले दिन 3-5 करोड़ का कारोबार कर लेगी। रिलीज़ के दूसरे दिन शनिवार को कलेक्शंस में इजाफा हुआ और 5.61 करोड़ बटोरे। वहीं, तीसरे दिन रविवार को कलेक्शंस में मामूली बढ़ोत्तरी हुई और 6.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार को पंगा ने 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया था।  

यदि ओवरसीज़ कलेक्शंस की बात करें तो पंगा ने ठीकठाक कलेक्शन किया है। वही 26 जनवरी तक पंगा ओवरसीज़ में 6 लाख डॉलर से अधिक (लगभग 4.37 करोड़) का कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म ने सबसे अच्छा प्रदर्शन अमेरिका और कनाडा में किया है। वही ओवरसीज़ में पंगा 400 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी थी।अश्विनी अय्यर तिवारी इससे पहले निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फ़ी जैसी फ़िल्में दे चुकी हैं। पंगा को समीक्षकों का भी भरपूर साथ मिला था।इसके साथ  फ़िल्म में कंगना की अदाकारी की सभी ने तारीफ़ की थी। पंगा कबड्डी खिलाड़ी जया निगम की कहानी है, जो परिवार और बच्चे की ज़िम्मेदारी के बाद अपने खेल करियर को फिर से आगे बढ़ाना चाहती है। फ़िल्म में पंजाबी कलाकार जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता ने भी अहम किरदार निभाये हैं। 

आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का नया गाना जारी, 'फिर ना मिलें कभी' में दिखा प्यार का दर्द

फिल्म 1917 का दुनियाभर में जलवा बरकरार, इतने करोड़ डॉलर पहुंचा कलेक्शन

अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का पोस्टर आया सामने, फुटबॉल की कोचिंग देते नज़र आएँगे 'सिंघम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -