आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का नया गाना जारी, 'फिर ना मिलें कभी' में दिखा प्यार का दर्द
आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का नया गाना जारी, 'फिर ना मिलें कभी' में दिखा प्यार का दर्द
Share:

मुंबई: फ़िल्म के नए गीत 'फिर ना मिलें कभी' के साथ मलंग के निर्माता हमें प्यार में दिल टूटने के दर्द का अहसास करवाने के लिए तैयार है, जिसे आज जारी कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की केमिस्ट्री पहले ही फैंस का दिल जीत चुकी है, किन्तु इस गाने में दोनों के बीच के रिश्ते ने इसे ज्यादा भावुक बना दिया है।

इस गीत को अंकित तिवारी ने अपनी आवाज़ दी है, संगीत डीजे फुकन द्वारा दिया गया है और गाने के बोल राजकुमार दुबे ने लिखे हैं। यह निश्चित रूप से इस सीज़न का सबसे बेहतरीन गाना साबित होने वाला है, जो यही दर्शाता है कि मलंग ज्यूकबॉक्स दर्शको के दिलों में विशेष जगह बनाने के लिए तैयार है। मलंग ने अपनी कहानी के साथ युवाओं और जनता को आकर्षित कर दिया है। वहीं, पोस्टर से लेकर शानदार ट्रेलर और अब तक जारी हुए गानों को सभी से अपार प्रेम और तारीफ मिल रही है।

मलंग एक मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसमें अनिल कपूर और कुणाल केमू के साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। "मलंग" 7 फरवरी 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा प्रोडूस की गई है।  

 

अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का पोस्टर आया सामने, फुटबॉल की कोचिंग देते नज़र आएँगे 'सिंघम'

लंबी दाढ़ी, जबरदस्त बॉडी अक्षय कुमार का खतरनाक लुक देख कर हो जायेंगे हैरान

panga box office : कंगना की 'पंगा' के कलेक्शंस में आयी तेज़ी, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -