एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ इस एक्ट्रेस का ID कार्ड
एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ इस एक्ट्रेस का ID कार्ड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे उन्हें लगता है कि वह अब भी मशहूर अदाकारा नहीं बन पाई है. जी दरअसल उन्होंने अब तक शुभ मंगल ज्यादा सावधान, पंगा और बधाई हो जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में की लेकिन इन सभी फिल्मों के बाद भी उन्हें फेम नहीं मिल पाया है. हाल ही में नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो अपने सामान के साथ एयरपोर्ट पर खड़ी नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई हो.' वहीं नीना की इस तस्वीर को हजारों बार लाइक किया गया है और कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपने विचार लिखे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'मैम आमतौर पर पासपोर्ट और आईडी कार्ड में इंसान की फोटो जवानी की होती है. आपके केस में मामला थोड़ा उल्टा हो जाता है. यही वजह है कि वो लोग बार-बार चेकिंग करते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मैम ये हमारी जिम्मेदारियों में से एक है.'

केवल इतना ही एक यूजर ने तो यह तक लिखा है- 'आप जाहिर तौर पर एक सेलेब्रिटी हैं मैम लेकिन सिक्योरिटी गेट्स पर खड़े लोग अपनी ड्यूटी कर रहे हैं इसीलिए वो हर चीज को कई बार चेक करते हैं.' वहीं तमाम यूजर्स ने नीना गुप्ता को फेमस और बहुत ही कामयाब अदाकारा कहा है. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों नीना के पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन हाँ वह एक अच्छी फिल्म के इंतज़ार में हैं.

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस बॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -