यहां पर कोरोना पॉजिटिव पंडित ने कराई कथा, दूल्हे समेत बड़े भाई भी हुए संक्रमित

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछेल कई दिनों से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. जो की चिंताजनक है. वहीं यहां पर अब दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रख दिया और संक्रमित हो गए. यहां एक शादी के बाद कथा रखी गई. कथा के बाद में पता चला कि पंडितजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनकी वजह से दूल्हा और उसका भाई पॉजिटिव हो गए. वहीं, मृत्यु भोज में शामिल होने गए एक परिवार के 5 सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव निकले है. प्रशासन के जागरूकता फैलाने के बावजूद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहा है.  

दरअसल, पहला मामला भोपाल के गोविंदपुरा की बिजली कॉलोनी का है. यहां रहने वाले एक परिवार में पिछले दिनों बेटे की शादी हुई. शादी के बाद घर पंडित जी को बुलाकर कथा करवाई गई. इसमें वर-वधू पक्ष के परिवार वाले शामिल हुए. अगले दिन पता चला कि पंडितजी कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके बाद परिवार में 12 लोगों के सैंपल लिए गए. दूल्हा और उनके बड़े भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद क्वारैंटाइन किया गया. दुल्हन को मायके भेजना पड़ा. उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बता दें की दूसरा मामला भोपाल के ही बैरागढ़ का है. यहां पर भी ऐसी लापरवाही का मामला समाने आया है. यहां एक परिवार की बहू किसी परिचित के यहां भोज में शामिल होने गई थी. जब लौटी तो 2-3 दिन बाद उनमें काेरोना के लक्षण सामने आने लगे. टेस्ट में कोरोन रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद उनके परिवार के बाकी सदस्यों के भी सैंपल लिए गए. इसमें महिला के पति और ससुरत समेत चार लोग और पॉजिटिव पाए गए.  

भोपाल में कोरोना का फैलाव जन समुदाय तो नहीं, इस तरह लगाया जाएगा पता

भोपाल में बढ़े कोरोना के मामले, 71 नए पॉजिटिव मिले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -