पंचकुला हिंसा आरोपियों को राहत
पंचकुला हिंसा आरोपियों को राहत
Share:


दिल्ली: धर्म के नाम पर पाखंड और अंधविश्वास फैलाने वाले बलात्कारी बाबा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त 2017  के दिन  बलात्कार के मामले में दोषी पाकर सजा सुनाई गई थी. सजा सुनाने के बाद पंचकुला हरियाणा  में आगजनी और हिंसा भड़की थी. जिसमें लगभग 34 लोगों की मौत हो गई थी. 
 
 इस हिंसा और दंगो की जांच के लिए आठ से ज्यादा एसआईटी की टीम बनाकर पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया था. और इस मामले की सुनवाई कर रही अदालत ने जांच करने वाली पुलिस की एसआईटी को तगड़ा झटका दिया है.कोर्ट का कहना है कि पुलिस के पास इन 53 आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं. और कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा  पुलिस दर्ज किए गए देशद्रोह और हत्या के प्रयास के आरोपों को एफआईआर से हटा दें.

लेकिन कोर्ट ने साफ किया है कि आदित्य इंसान, हनीप्रीत इंसान और अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र और देशद्रोह के मामले जारी रहेंगे गौरतलब है कि पिछले साल 25 अगस्त के दिन हिंसा के दौरान गुरमीत राम रहीम के समर्थकों ने करीब 400 करोड़ की सरकारी और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था. मामला अभी भी पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के समक्ष विचाराधीन है.

दवाई के लिए पानी माँगा था, एसिड पिला दिया

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

यूपी का हवलदार, करने चला था बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -