हरियाणा की राजनीति में हो सकता है बड़ा बदलाव, चौटाला परिवार को एकजुट करने की कोशिश शुरू
हरियाणा की राजनीति में हो सकता है बड़ा बदलाव, चौटाला परिवार को एकजुट करने की कोशिश शुरू
Share:

इस समय हरियाणा की राजनीति में जल्‍द ही बड़ा बदलाव दिख स‍कता है. राज्‍य में चौटाला परिवार को एक बार फिर एकजुट करने की कोशिश शुरू हो गई है. हरियाणा की सर्वखाप पंचायत ने इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी को एकजुट करने का बीड़ा उठाया है. खाप की बैठक में रविवार को फैसला किया गया कि अजय चौटाला व उनके बेटे दुष्‍यंत चौटाला का अभय चौटाला से विवाद को समाप्‍त कर इनको फिर एक साथ लाया जाएगा. इस पर अभय चौटाला ने सकारात्‍मक रुख दिखाया है. अभय ने कहा है कि बड़े भाई अजय चौटाला जो कहेंगे वह उन्‍हें मंजूर हाेगा. 5 सितंबर को खाप पंचायत इस बारे में अंतिम फैसला करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

VIDEO: केरल में फिर लहराया गया पाकिस्तानी झंडा, 30 से अधिक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई दिल्ली में 11 मीना बाग में अभय सिंह चौटाला की कोठी पर सर्वखाप पंचायत की बैठक हुई. हरियाणा की सर्वखाप पंचायत ने इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी को एकजुट करने का बीड़ा उठाने का ऐलान किया. बैठक के दौरान अभय चौटाला भी मौजूद थे। अभय ने कहा कि पंचायत का जो फैसला होगा वह उन्‍हें मंजूर होगा. खाप पंचायत के प्रतिनिधियों ने बताया कि दुष्‍यंत चौटाला 3 सितंबर को अपने पिता अजय चौटाला से बात करके खाप को अपना जवाब  देंगे। इसके बाद 5 सितंबर को खाप पंचायत  की अहम बैठक होगी.

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

अपने बयान में बैठक के बाद खाप नेता रमेश दलाल ने कहा कि हमने अभय चौटाला से मुलाकात की थी. हमारी मुहिम चौटाला परिवार को एक करने की है. विपक्षी दलों को महागठबंधन में लाने की है ताकि हरियाणा से नया संदेश देश को मिले. अभय चौटाला ने खाप के फैसले पर सहमति जताई है. इससे पहले खाप प्रतिनिधियों ने अजय चौटाला से मुलाकात की थी. 

मोबाइल चोरी के संदेह में पुलिस ने बुलाया थाने, डर के मारे युवक ने की ख़ुदकुशी

सीएम योगी के सख्त निर्देश, कहा - गणेश चतुर्थी और मोहर्रम को लेकर सतर्क रहे प्रशासन

कश्मीर को लेकर फर्जी खबरें फैलाने में लगा पाकिस्तान, सोशल मीडिया का कर रहा है इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -