VIDEO: केरल में फिर लहराया गया पाकिस्तानी झंडा, 30 से अधिक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
VIDEO: केरल में फिर लहराया गया पाकिस्तानी झंडा, 30 से अधिक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Share:

कोच्ची: केरल में कॉलेज के 30 से अधिक छात्रों पर पाकिस्तान का झंडा फहराने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. कोझिकोड जिले में पेराम्बरा पुलिस ने मुस्लिम स्टूडेंट फ्रंट (एमएसएफ) के विद्यार्थियों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया है. छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने पेराम्बरा सिल्वर कॉलेज में पाकिस्तानी झंडा लहराया था. यह घटना गुरुवार की है. यहां छात्र संघ चुनाव के प्रचार के दौरान यह वाकया सामने आया है.

इसमें 30 से अधिक छात्रों पर धारा 143, 147, 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई छात्रों की पहचान होने के बाद की जाएगी. कॉलेज यूनियन चुनाव की तैयारियों के दौरान गुरुवार को कथित रूप से छात्रों द्वारा पाकिस्तान के झंडे लहराए गए. फिलहाल छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 147, 153 और 149 के तहत केस दर्ज किया जा चुका है और मामले में जांच जारी है.

वहीं छात्रों का दावा किया है कि यह MSF का ध्वज है, जो पाकिस्तान के झंडे की तरह दिखता है. कॉलेज के शासी निकाय के अध्यक्ष ए के थारुवयी ने बताया कि एमएसएफ के झंडे को उल्टा रखा गया था जिससे यह पाकिस्तान के राष्ट्रीय ध्वज की तरह नज़र आ रहा था. उन्होंने यह भी कहा कि जुलूस का आयोजन छुट्टी के दिन किया गया था और सोमवार को मामले में जांच का आश्वासन दिया. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -