मोबाइल चोरी के संदेह में पुलिस ने बुलाया थाने, डर के मारे युवक ने की ख़ुदकुशी
मोबाइल चोरी के संदेह में पुलिस ने बुलाया थाने, डर के मारे युवक ने की ख़ुदकुशी
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस की मार से डरकर युवक ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस युवक को चोरी की सिम बरामद होने के बाद पूछताछ के लिए थाने ले गई थी, किन्तु थाने से वापस आने के बाद पुलिस की मार के खौफ से युवक ने तालाब में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है, वहीं यह मामला मछरेहटा थाने इलाके का बताया जा रहा है।

जिले के मछरेहटा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले साडिला गांव के रहने वाले परशु को मछरेहटा थाने की पुलिस चोरी के सिम बरामद होने के कारण थाने लाई थी, परिवार वालों का आरोप है कि थाने में पुलिस ने युवक की पिटाई की, जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। पुलिस ने जब युवक को दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया, इससे भयभीत युवक ने गांव के किनारे स्थित तालाब में जाकर छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि गांव के ही निवासी रामकली के घर से मोबाइल चोरी हुआ था, जिसके बाद रामकली ने जब किसी बाबा से जाकर मोबाइल चोर के बारे में पूछा, तो बाबा ने परशु नाम बता दिया। पुलिस को मोबाइल का सिम मृतक परशु के घर के बाहर से बरामद हुई थी। जिसके चलते पुलिस का संदेह और गहरा गया और पुलिस ने कड़ाई से मोबाइल चोरी की पूछताछ आरंभ की।

दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद कश्मीरी पत्रकार ने कहा - ये मेरी आज़ादी पर हमला

एक सितंबर से महंगा होगा ई- टिकट, इन श्रेणीयों के टिकट पर बढेंगे चार्ज

एक करोड़ की निकासी पर लगेगा इतना टीडीएस, एक सितंबर से होगा लागू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -