टाटा कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रही थी फैक्ट्री, इस तरह हुआ भंडाफोड़
टाटा कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रही थी फैक्ट्री, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

मुख्यमंत्री फ्लाइंग स्क्वायड तथा टाटा नमक बनाने वाली कंपनी की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर हरियाणा के पलवल में एक स्थान संयुक्त छापेमारी की तथा टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली एक फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। छापामार दल ने अवसर से 43 बोरी तैयार नमक, 50 बोरी खुला नमक तथा टाटा कंपनी का नाम लिखे हुए खाली रैपर तथा मशीनें जब्त की हैं। 

पलवल पुलिस ने टाटा कंपनी के निदेशक की शिकायत पर नामजद अपराधी के विरुद्ध केस दर्ज किया और जांच आरम्भ कर दी है। फिलहाल सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर हैं। पुलिस अब उनकी खोज में जुट गई है। दिल्ली के विकासपुरी स्थित ग्रेवेस प्रोटेक्शन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर पंकज गुप्ता ने कहा कि उन्हें तहरीर प्राप्त हुई कि पलवल के तीजों वाले मंदिर के पास टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही है। इस तहरीर के आधार पर मुख्यमंत्री फ्लाइंग स्क्वायड तथा पुलिस के साथ अवसर पर दबिश दी गई और नकली नमक की खेप जब्त कर ली गई। 

वही अवसर से टाटा कंपनी का नाम से छपे हुए खाली कट्टे, एक किलोग्राम वाले पॉलिथीन पैकेट, पैकिंग मशीन, वजन करने वाली मशीन, नमक बनाने वाली मशीन समेत नमक की खेप बरामद की गई। पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर फैक्ट्री संचालक संदीप भाटी के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आगरा में महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने दामाद पर जताया क़त्ल का शक

नाज़ायज़ संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहु ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

मधुबनी: मंदिर में सो रहे दो साधुओं की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -