आगरा में महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने दामाद पर जताया क़त्ल का शक
आगरा में महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने दामाद पर जताया क़त्ल का शक
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना सिकंदरा के शास्त्रीपुरम इलाके में एक महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. परिवार ने मृतका के दामाद पर हत्या का शक व्यक्त किया है, पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार रात को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (SP) सिटी रोहन पी बोत्रे घटनास्थल पर पहुंचे.

SP सिटी ने बताया कि कांशीराम आवास योजना में रहने वाली रेखा अग्रवाल (48) की लाश कमरे में बेड पर पड़ी हुई मिली. उनकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई थी. परिवार के लोगों ने क़त्ल का शक दामाद विक्की पर जताया. उन्होंने बताया कि रेखा अग्रवाल की तीन बेटियां हैं और तीनों का विवाह हो चुका हैं. छोटी बेटी आभा अग्रवाल ने विक्की उर्फ विनय से गत वर्ष प्रेम विवाह किया था मगर पति की हरकतों से आजिज आकर वह अपनी मां के पास रहने लगी थी.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, विक्की को लगता था कि उसकी सास आभा को उसके खिलाफ उकसाती है. इसे लेकर विक्की कई बार घर आकर हंगामा कर चुका था. उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन अग्रवाल घर पर अकेली थीं. बुधवार शाम उनकी बड़ी बेटी घर आई तो उसने अपनी मां की लाश बेड पर पड़ी देखी. एसपी सिटी ने बताया आसपास के लोगों से पता चला कि विक्की को बुधवार सुबह घर के इर्द- गिर्द घूमते देखा गया था. पुलिस उसे हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है.

नाज़ायज़ संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहु ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

मधुबनी: मंदिर में सो रहे दो साधुओं की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जेल से निकलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने किया ऐसा काम की फिर चला गया जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -