मधुबनी: मंदिर में सो रहे दो साधुओं की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
मधुबनी: मंदिर में सो रहे दो साधुओं की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में दो साधुओं की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार मध्य रात्रि की है। मृत साधुओं की शिनाख्त बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर निवासी 60 वर्षीय हीरा दास व भगवानपुर निवासी 50 वर्षीय आनन्द मिश्र के रूप में हुई है। वारदात के बाद दोनों लाशों को मंदिर परिसर स्थित एक घर में रखकर भूसे से ढक दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात लगभग 12 बजे अज्ञात अपराधियों ने मंदिर में सो रहे दोनों साधु की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को छुपाने के लिए घसीटकर बगल के भूसा घर में कपड़े से लपेट कर दोनों के शरीर व एक सिर को भूसा में छुपा दिया और एक सिर को बगल के चारदीवारी के पास गड्ढे में रखकर ढक दिया। बगल कमरे में चुपचाप देख रहे प्रत्यक्षदर्शी नारायण दास ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ख़िरहर पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शव को ढूंढा गया और पोस्टमार्टम के लिए मधानी भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई  है।

मौके पर इंसपेक्टर राजेश कुमार, ख़िरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मामले की तफ्तीश कर रहे थे। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि घटना दुखद है। जांच चल रही है और जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

जेल से निकलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने किया ऐसा काम की फिर चला गया जेल

आर्थिक तंगी से परेशान कोरोना मरीज ने ली खुद की जान

क्या कभी हमीदिया अस्पताल से रेमडिसिविर इंजेक्शन नहीं हुए चोरी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -