जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर'
जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर'
Share:

मशहूर बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर' जल्द ही ऑफ-एयर होने जा रहा है। शो की कहानी जल्द ही अपनी यात्रा समाप्त करेगी। इस शो में पल्लवी शर्मा और बिस्वजीत घोष मुख्य भूमिका में हैं। इस शो में कल्याणी मंडल, रोहित मुखर्जी, मोनालिसा पॉल, अब्रजीत चक्रवर्ती, अनन्या विश्वास, सौमी पाल, इंद्रनील चटर्जी, टाइटली आइच, सिमरन उपाध्याय आदि सितारे शामिल हैं।

शो 'के अपनों के पोर' 2016 में लॉन्च हुआ। यह शो काफी हिट हो गया और कई नए लॉन्च किए गए शो को कड़ी टक्कर भी दे रहा है। 'के अपॉन के पोर' शो ट्विस्ट और नाटकीय क्षणों से भरा हुआ है और इस वजह से मेगा-धारावाहिक को काफी टीआरपी मिली। इसे शाम के स्लॉट में प्रसारित शीर्ष 10 शो की सूची में भी शामिल किया गया था।

शो की कहानी के बारे में बात करते हुए, 'के अपनों के पोर' जोबा नाम की एक युवा लड़की की यात्रा है। वह अमियाभूषण के घर पर एक घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दूसरी तरफ, दयालु दिल अमियाभूषण एक दयालु व्यक्ति है, जो जोबा को अपने परिवार का हिस्सा मानता है और उसे पढ़ाई में मदद करने के लिए भी मदद करता है। एक मोड़ के बाद, जोबा ने बाद में अमियभूषण के सबसे छोटे बेटे परम से शादी कर ली, लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे स्वीकार नहीं किया। जोबा ने अपनी अच्छाई और समर्पण से सभी का दिल जीतने की भरपूर कोशिश की। कहानी के अनुसार, बाद में जोबा एक वकील बन जाता है और वंचित लोगों के लिए काम करता है और परम हमेशा सपने को पूरा करने के लिए उसके साथ खड़ा रहता है। दोनों को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा लेकिन जोबा अपने परिवार की रक्षा करती है और सभी संघर्षों पर काबू पाती है।

सपना चौधरी ने शेयर की अपने बेबी की झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

रिलीज़ हुआ ब्लैक विडो का धमाकेदार वीडियो

स्मृति ईरानी ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -