स्मृति ईरानी ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दी ये प्रतिक्रिया
स्मृति ईरानी ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया यूजर हैं और वह अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के बारे में अपडेट रखने में कभी भी विफल नहीं होती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर रिलेशियस कोट्स और प्रफुल्लित करने वाले मीम्स को सहा, वही अब स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गहरी और सार्थक कैप्शन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की। मंत्री ने बिना मेकअप वाली सेल्फी को # क्रॉल करार दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, "As the day draws to a close and the grease paint is off...one peers into the lens of nothingness, plucking from the abyss hope for a new tomorrow...#heavy? Well, that's the kind of day it's been (sic)." स्मृति ने अपने प्रशंसकों के साथ छवि साझा करने के बाद, यह तुरंत वायरल हो गया और अपने प्रशंसकों से कई लाइक्स और टिप्पणियों को प्राप्त करने में कामयाब रहा। मौनी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, "क्या यह प्यारा नहीं है? आशा है, प्रकाश, जिसे हम महसूस करते हैं या अगले दिन के मंदिर से उम्मीद करते हैं? या हम सिर्फ भगवान की प्रतीक्षा करते हैं !!!! (sic)।" 

जिस पर स्मृति ने जवाब दिया, "आप एक चिंतनशील व्यवसायी बन गए हैं, इसलिए 'कृष्ण तुलसी' से बड़ी हुई हूं, जिसे मैं जानती थी ... यहां मैं अपने बच्चे के लिए काम कर रही हूं।" दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने टिप्पणी अनुभाग में स्मृति ईरानी की प्रशंसा की और लिखा, "इतनी प्रभावित स्मृति आप इतनी अच्छी वक्ता बन गईं हैं कि आप इतनी अच्छी बात करते हैं।"

कुछ इस अंदाज़ में सपना ने मनाया अपने पति का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मॉल में हुई बदतमीजी, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

भारत के राष्ट्रपति 60वें गोवा मुक्ति दिवस समारोह का करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -