सपना चौधरी ने शेयर की अपने बेबी की झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
सपना चौधरी ने शेयर की अपने बेबी की झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर तथा सेलिब्रेटी सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। सपना चौधरी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दिनों में ही गुपचुप विवाह रचा लिया था। इसके पश्चात् ही एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी भी सामने आईं तथा उनके लाखों फैंस चौंक गए। सपना चौधरी ने कुछ माहों पूर्व ही अपने बेटे को जन्म दिया हैं। इसके पश्चात् से ही सपना चौधरी के लाडले पर हर किसी की निगरानी है। 

वही कुछ दिनों पूर्व ही सपना चौधरी ने अपने बेटे की फर्स्ट फोटो प्रशंसकों के मध्य साझा कर हलचल मचा दी थी। इस फोटो में सपना चौधरी अपने बेटे को गोद में लिए धूप का मजा लेती नजर आ रही थी। साथ ही अब सपना चौधरी ने अपने बेटे तथा हस्बैंड वीर साहू के साथ एक और प्यारी सी फोटो प्रशंसकों के मध्य साझा की है। सपना चौधरी ने ये फोटोज अपने इंस्टास्टोरी पर साझा की थी। 

हरियाणवी अभिनेत्री ने इन फोटोज को साझा कर बताया था कि उन्होंने अपने हस्बैंड वीर साहू का जन्मदिन फैमिली संग घर पर कुछ इस अंदाज में मनाया है। सपना चौधरी की ये फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ये फोटोज आप नीचे देख सकते हैं। इन फोटोज में सपना चौधरी अपने हस्बैंड तथा बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। शायद ही कोई ऐसा होगा जो सपना चौधरी के कातिलाना डांस मूव्स का दीवाना न हो।

रिलीज़ हुआ ब्लैक विडो का धमाकेदार वीडियो

स्मृति ईरानी ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दी ये प्रतिक्रिया

कुछ इस अंदाज़ में सपना ने मनाया अपने पति का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -