रिलीज़ हुआ ब्लैक विडो का धमाकेदार वीडियो
रिलीज़ हुआ ब्लैक विडो का धमाकेदार वीडियो
Share:

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता और फिल्म निर्माता परमब्रत चट्टोपाध्याय जल्द ही आगामी वेब-सीरीज 'ब्लैक विडो' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह एक बहुप्रतीक्षित थ्रिलर है जो तीन महिला मित्रों के साथ नज़र आने वाले है जो अपने अपमानजनक पतियों से छुटकारा पाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं।

बॉलीवुड की कहानी और परिणीति रिलीज़ होने के बाद परमब्रत एक अन्य महिला-केंद्रित परियोजना में काम करने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा "मैं बहुत कम महिला-उन्मुख फिल्मों और शो से जुड़ा हूं। हो सकता है कि यह एक संयोग है या यह मेरी उपस्थिति हो सकती है जो एक भरोसेमंदता पैदा करती है। मैं सिर्फ एक व्यक्ति की तरह दिखता हूं, जिस पर महिलाएं भरोसा कर सकती हैं। , जो एक मिशन पर हैं या कुछ हासिल करना चाहते हैं, और एक दोस्त की जरूरत है। "

ब्लैक विडो के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा- "मेरे अनुसार काली विधवाओं को परी और कहानी की तुलना में एक महिला-उन्मुख परियोजना नहीं कहा जाएगा। यह किसी तरह अलग है।" वेब श्रृंखला, ब्लैक विडो में मोना सिंह, शमिता शेट्टी, शरद केलकर, स्वस्तिका मुखर्जी, राइमा सेन, आमिर अली और सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे कलाकार भी हैं। यह श्रृंखला इसी तरह के नाम की एक नॉर्डिक श्रृंखला की रीमेक है।

कुछ इस अंदाज़ में सपना ने मनाया अपने पति का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

स्मृति ईरानी ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दी ये प्रतिक्रिया

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मॉल में हुई बदतमीजी, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -