पूल किनारे पलक तिवारी ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखकर मदहोश हुए फैंस
पूल किनारे पलक तिवारी ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखकर मदहोश हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की अदाकारा पलक तिवारी सोशल मीडिया क्वीन हैं। अक्सर अपनी फोटोज से वो हर किसी के होश उड़ा देती हैं। उस पर सुंदरता तो बेमिसाल है ही। पलक तिवारी ने अब पूल किनारे नए फोटोशूट से भी हलचल मचा दी है। बेहद ही बोल्ड ड्रेस में स्वमिंग पूल किनारे पलक ने ऐसी अदाएं दिखाई कि देखने वाले बस एकटक उन्हें निहारते ही जा रहे हैं। वहीं पलक की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड टाउन सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

पलक तिवारी ने जो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उनमें ये हसीना स्विमिंग पूल के किनारे दिखाई दे रही हैं वो भी पिंक ड्रेस में। शॉर्ट ऑउटफिट में पलक काफी बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं। बैकलेस इस ऑउटफिट को पूल किनारे बैठ हसीना के पोज लोगों के दिलों में हलचल मचा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही पलक तिवारी को सबसे पहले लोगों ने तब नोटिस किया जब वो हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में दिखाई दी थीं। उनकी सुंदरता एवं स्टाइल ने हर किसी को दीवाना कर दिया। वही जैसे ही लोगों को पता चला कि ये टेलीविज़न क्वीन श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो इनका प्रशंसक बनने में लोगों ने जरा भी देर नहीं की। इस एक गाने ने पलक को सबका पसंदीदा बना दिया तथा आज वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। खबर है कि श्वेता तिवारी से इतर पलक फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं वो टेलीविज़न में काम नहीं करना चाहतीं। यही कारण है कि अब तक उन्होंने टेलीविज़न से स्वयं को दूर ही रखा है। 

'इसके मां-बाप ने मुझे...', बॉयफ्रेंड को लेकर इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

VIDEO! दुबई के होटल में कपिल शर्मा के साथ हुई ऐसी हरकत, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

कपिल शर्मा शो छोड़ बिग बॉस का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक, खुद दी ये बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -