Share:
कपिल शर्मा शो छोड़ बिग बॉस का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक, खुद दी ये बड़ी खबर
कपिल शर्मा शो छोड़ बिग बॉस का हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक, खुद दी ये बड़ी खबर

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की आज रात से शुरुआत होने जा रही है। इस शो में टेलीविज़न की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। इसी शो में अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम भी जुड़ गया है। नहीं, नहीं कृष्णा शो में प्रतियोगी के तौर पर दिखाई नहीं देंगे, बल्कि वो तो और भी दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़कर कृष्णा अब बिग बॉस के साथ तहलका मचाने वाले हैं।

बिग बॉस से जुड़ा वूट ऐप दर्शकों के सबसे फेवरेट होस्ट कृष्णा अभिषेक के साथ अपने साप्ताहिक शो 'बिग बज' के प्रसारण के लिए तैयार है। शो में कृष्णा, बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ गेम खेलेंगे। घर से बाहर आने के बाद कृष्णा और उनकी फैमिली कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे। कृष्णा बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते और उनके साथ गेम्स खेलते नजर आने वाले हैं। साथ ही वो प्रतियोगियों पर दर्शकों की राय भी लेंगे। इस प्रकार वो अब दर्शकों के लिए कुछ एक्स्ट्रा मसाला लेकर आ रहे हैं। प्रशंसकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक शो के चलते अपने फनी अवतार में भी दिखाई देंगे।

वही बिग बज के लॉन्च के साथ बिग बॉस के फैंस को बिग बॉस के घर में पर्दे के पीछे होने वाले पागलपन और रोमांच को जानने और देखने का अवसर प्राप्त होगा। इस शो का आरम्भ 9 अक्टूबर से हर रविवार सिर्फ और सिर्फ वूट ऐप पर होगा। शो को लेकर बेहद उत्सुक कृष्णा अभिषेक ने कहा, ''बिग बॉस अपने पहले सीजन से ही दर्शकों का सबसे फेवरेट रियलिटी शो रहा है। मुझे खुशी है कि मुझे बिग बज को होस्ट करने का अवसर प्राप्त हुआ है। यहां मैं बिग बॉस के घर से बाहर आए प्रतियोगियों की क्लास लूंगा तथा घर के अंदर की खबरों को दर्शकों तक पहुंचाउंगा।''

VIDEO! एयरपोर्ट पर 'प्रभु श्री राम' को देख रोने लगी महिला, पैरों में गिर गई और फिर...

ख़बरों में छाई हिना खान की फ्रिल वाली डिजाइनर साड़ी

आमना शरीफ की इन ग्लैमरस तस्वीरों से आप नहीं हटा पाएंगे नजरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -