बहुत खास थी पलक तिवारी और सलमान खान की पहली मुलाकात, लगा लिया था गले
बहुत खास थी पलक तिवारी और सलमान खान की पहली मुलाकात, लगा लिया था गले
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने डेब्यू किया है। पलक तिवारी के डेब्यू के पश्चात् से ही वो ख़बरों में हैं तथा  उसके पहले भी सोशल मीडिया पर वो खूब ख़बरों में रहती हैं। इस बीच पलक तिवारी का सलमान खान के साथ एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 11 वर्ष की पलक तिवारी रोती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर साझा किया जा रहा है। ये वीडियो वर्ष 2011 का है, जब श्वेता तिवारी ने बिग बॉस जीता था। वीडियो में नजर आ रहा है कि श्वेता तिवारी के बिग बॉस जीतने पर बेटी पलक इमोशनल हो जाती हैं तथा रोने लगती हैं। ऐसे में स्टेज पर उपस्थित बिग बॉस के होस्ट सलमान खान, 11 वर्षीय पलक को गले लगा लेते हैं। इस वीडियो को सलमान-पलक के प्रशंसक पसंद कर रहे हैं। बैकग्राउंड में खली भी नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 4 में खली भी फाइनलिस्ट थे।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, ईद के विशेष अवसर पर रिलीज हुई है। इससे पहले 2019 में ईद पर सलमान की भारत रिलीज हुई थी। बात फिल्म के इंडियन कलेक्शन की करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.81 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कमाई लगभग 22 करोड़ रुपये की हुई है। ऐसे में उम्मीद है कि रविवार को भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने

शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!

VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -