पाक सेना प्रमुख ने कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला
पाक सेना प्रमुख ने कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला
Share:

इस्लामाबाद. जम्मू-कश्मीर राज्य मे हिंसा और आतंकी गतिविधियों के कारण मची अशांति के बीच पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने भारत के खिलाफ अपनी नफरत दिखाई है. रविवार को जनरल कमर जावेद बाजवा ने नियंत्रण रेखा का दौरा कर कहा कि उनका देश कश्मीरियों के आत्म-निर्णय के अधिकार के लिए किए जा रहे राजनीतिक संघर्ष के समर्थन देता रहेगा.

हाजी पीर सेक्टर के क्षेत्रों का दौरा करने वाले बाजवा को भारतीय जवानो द्वारा संघर्ष विराम के उल्लंघन के बारे मे जानकारी दी गई. किसी भी आक्रामकता से निपटने के लिए पाकिस्तान की तैयारी की स्थिति से भी उन्हें रूबरू कराया गया. सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों के संघर्ष को अपना समर्थन देता रहेगा.

क्रम मे आगे बढ़ते हुए बाजवा ने जवानो के साथ बातचीत मे कहा कि हम हमेशा आत्म निर्णय के अधिकार और बुनियादी मानवाधिकारों को सहारा देने के लिए हो रहे कश्मीरियों के संघर्ष को समर्थन देते रहेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने भारत पर कश्मीर मे राज्य प्रायोजित आतंकवाद का आरोप लगाया है. भारत न सिर्फ कश्मीर के लोगो बल्कि नियंत्रण रेखा के पाकिस्तान की तरफ रह रहे लोगो के खिलाफ आक्रामकता मे शामिल है.

ये भी पढ़े 

अपने पुश्तैनी घर को देखने की हसरत दिल में ही लेकर चल दिए विनोद खन्ना साहब

पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी में गर्ल्स नहीं कर सकेंगी बेड शेयरिंग

कश्मीर के पत्थरबाजों के लिए रहमदिल राज्य सरकार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -