अपने पुश्तैनी घर को देखने की हसरत दिल में ही लेकर चल दिए विनोद खन्ना साहब
अपने पुश्तैनी घर को देखने की हसरत दिल में ही लेकर चल दिए विनोद खन्ना साहब
Share:

अभिनेता के साथ ही साथ एक दिग्गज राजनेता के रूप में भी अपनी अमिट छाप को छोड़ने वाले हमारे फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को ही मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था. बॉलीवुड के हमारे मोस्ट हैंडसम स्टार व पंजाबी गबरू जवान विनोद खन्ना जो कि, फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक अलग ही अंदाज़ के लिए पहचाने जाते है.

आज वह हमारे बीच में नहीं रहे है. उनके निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. तथा मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर उनके अंतिम संस्कार किया गया जहां पर हमे बॉलीवुड की भी कई दिग्गज हस्तियां नजर आई. विनोद खन्ना 70 साल के थे. ऐसे में यह भी पता चला है की विनोद खन्ना की एक ख्वाहिश भी थी जो के अधूरी ही रह  गई.

जी हाँ विनोद खन्ना की इच्छा थी कि वह पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को देखना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी. पता चला है कि, विनोद खन्ना अपने उस इलाके को देखने के लिए पाकिस्तान के पेशावर जाना चाहते थे जहां उनके माता-पिता और पूर्वज रहे थे. उन्होंने अपनी इस पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए आग्रह भी किया था, लेकिन उनको इसमें सफलता नहीं मिल सकी. इस तरह से उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई.     

महानायक को याद आई विनोद की बातें

फरदीन खान की पत्नी है प्रेग्नेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -