15 सेकेंड के मामूली से वीडियो के लिए पाकिस्तानी टिक-टॉकर ने जंगल में लगाई आग

पाकिस्तान (Pakistan) इन दिनों भीषण गर्मी (Heatwave) का सामना कर रहा है. आसमान से मानो आग की वर्षा हो रही है. कई क्षत्रों में पारा 50 डिग्री के पार जा चुका है. इस कारण से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग का लगाना शुरू हो गई है. इस बीच, लाखों फॉलोवर्स वाली पाकिस्तानी टिकटॉकर हुमैरा असगर (TikToker Humaira Asghar) ने ऐसा काम कर दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हुए क्लास लगाने लगे है. बता दें कि हुमैरा ने 15 सेकंड का टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए कथित तौर पर जंगल को आग के हवाले कर दिया. वायरल वीडियो में उन्हें जलते हुए जंगल के सामने पोज देते हुए भी देख सकते है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन दिया था की, ‘जहां भी रहती हूं, वहां आग लग जाती है.’ अब इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत टिकटॉक स्टार हुमैरा को चौतरफा आलोचनाओं को झेलना पड़ गया है.

बीते दिनों टिकटॉकर हुमैरा ने जलते जंगलों के मध्य अपना एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो के सामने आने के उपरांत पाक में भी खूब बवाल का माहौल बन चुका है. लोगों ने हुमैरा पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने वीडियो के लिए जंगल को आग के हवाले कर दिया है. इसके साथ हुमैरा के मैनेजर को मीडिया में सफाई देनी पड़ी कि ये आग हुमैरा ने नहीं लगाई है. इसके साथ ही बोला है कि जलते जंगलों के मध्य वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था. हालांकि, विवाद बढ़ता देख हुमैरा ने यह वीडियो डिलीट कर चुके है.

वहीं, इस मामले में एनवायर्नमेंटल एक्टिविस्ट व इस्लामाबाद वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट बोर्ड की चेयरपर्सन रीना सईद खान ने भी हुमैरा की निंदा भी कर दी है. जहां इस बारें में बोला है कि, ‘आग को ग्लैमराइज करने के बजाए उसे बुझाने के लिए उन्हें एक बाल्टी पानी रखनी चाहिए थी.’ बता दें कि पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में एबटाबाद में वीडियो शूट करने के लिए जानबूझकर जंगल में आग लगाने के इल्जाम में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जा चुका है. लोगों ने हुमैरा पर भी कार्रवाई की मांग की है. रीना सईद ने अपने ट्विटर हैंडल @rinasaeed से हुमैरा का वो वीडियो साझा किया, जिसे लेकर खूब हंगामा मचना शुरू हो गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 1 लाख 92 हजार से ज्यादा व्यूज  भी मिल चुके है. वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को रिट्वीट भी कर दिया है. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. ट्विटर यूजर्स इस पोस्ट पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो में हुमैरा की हरकतों को पागलपन भरा करार भी दिया जा रहा है.

 

फर्जी पहचान से हिन्दू लड़की को फंसाया, जबरन निकाह के बाद बोला- मेरे भाइयों के साथ 'हलाला' करो...

बच्चे ने गलती से लगाया प्रेमिका को हाथ तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

प्रेमिका ने ब्रेअकप कर लिया, तो सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर कर डाली हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -