बच्चे ने गलती से लगाया प्रेमिका को हाथ तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

पंजाब के बठिंडा में बहुत अजीबो-गरीब मामला केस सुनने के लिए मिला है. जहां अपनी एक प्रेमी नई नवेली दुल्हन के साथ अपनी पूर्व प्रेमिका के घर आ धमका. जब 'प्रेमिका' के 12 साल के बेटे ने दुल्हन को गलती से छू लिया तो प्रेमी भड़क गया. उसने बच्चे के कपड़े उतारकर उसे बेरहमी से पिटाई करने लगा. जब 'प्रेमिका' अपने बेटे को बचाने आई तो प्रेमी ने उसकी भी जमकर धुनाई करना लगा.

यही नहीं, आरोपी प्रेमी ने पिटाई का वीडियो भी बनाया जो घटना के 7 दिन के उपरांत सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और इस केस में कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने जब अपराधी प्रेमी अर्शदीप सिंह से बात की तो उसने इसे घर का केस बताया और पुलिस को इसमें दखल ना देने की बात भी बोली गई है.

मामला बठिंडा का है. कहा जा रहा है कि दो बच्चों की मां का आरोपी अर्शदीप सिंह के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा था. कुछ माह पूर्व अर्शदीप का विवाह हो गया था. फिर एक दिन वह अपनी दुल्हन को लेकर 'प्रेमिका' के घर आया. वहां 'प्रेमिका' के 12 साल के बेटे ने गलती से दुल्हन को हाथ भी हाथ लगाया था. जिसके बाद अर्शदीप ने गुस्से में आकर बच्चे के कपड़े उतारकर उसकी पिटाई करना शुरू कर दी. पिटाई के कारण बच्चे के शरीर पर चोटों के निशान पड़ गए. वीडियो वायरल होने के बाद जब केस  में पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्चे का मेडिकल किया गया. घटना के 7 दिन  के उपरांत भी बच्चे के शरीर पर चोट के गहरे निशान साफ नजर आ रहे थे. फिलहाल बच्चे की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है. पुलिस इस मामले में रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने वाली है.

प्रेमिका ने ब्रेअकप कर लिया, तो सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर कर डाली हत्या

इंदौर: एक सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या, पूरा मामला सुनकर होगी हैरत

नाज़ायज़ संबंधो में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर गोलियों से छलनी करवा दिया

Most Popular

- Sponsored Advert -