पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गाँवो को बनाया निशाना
पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गाँवो को बनाया निशाना
Share:

जम्मू : जम्मू में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू जिले के कुछ गाँवो व भारतीय सीमाओ की चौकियों पर जबरदस्त फायरिंग व गोलाबारी कर व मोर्टार दागकर भारतीय चौकियों को अपना निशाना बनाया. पाकिस्तान की इस नापाक हरकत से चार लोग घायल हो गये। कल भी पाकिस्तानी रेंजरों ने संघषर्विराम का उल्लंघन किया था जिसमें एक महिला की मौत हो गयी थी । इसे लेकर भारत ने पाकिस्तान के समक्ष विरोध दर्ज कराया था। पाकिस्तान संघर्ष विराम का लगातार उल्लंघन करता आ रहा है. व इसमें वह लगातार वृद्धि कर रहा है. मोदी की कल से होने वाली जम्मू की प्रस्तावित यात्रा से पहले पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलीबारी के जवाब में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने ‘प्रभावी ढंग’ से कार्रवाई की। 

बीएसएफ के अधिकारी ने कहा ‘पाकिस्तानी रेंजरों ने जम्मू जिले के आर एस पुरा सेक्टर के समीप अंतराष्ट्रीय सीमा के समीप देर रात सवा बजे कुछ छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार दागना शुरू किया।’ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आर एस पुरा और तवी क्षेत्र में पांच अग्रिम सीमा चौकियों और कुछ रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाया। 

साथ ही बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने तीन बजकर 50 मिनट तक 81 एमएम मोर्टार दागे। इस गोलाबारी में बरेवा गांव के चार लोगो के घायल होने की खबर है. भारतीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानो ने भी पाकिस्तानी कार्यवाही का प्रभावी तरीके से जवाब दिया. इसी दौरान पांच बजकर 30 मिनट तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी रही. बीएसएफ ने कहा की पाकिस्तान ने आर एस पूरा सेक्टर तक गोलाबारी की है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -