अगर आपकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में है यह 13 लोग तो जल्द हटा दें वरना....
अगर आपकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में है यह 13 लोग तो जल्द हटा दें वरना....
Share:

दुनियाभर में आजकल खुफिया जानकारी हासिल करने के लिए पाकिस्तान फेसबुक का सहारा ले रहा है ऐसे में अगर आपकी फेसबुक पर किसी पाकिस्तानी लड़की से दोस्ती है तो उसे तुरंत अनफ्रेंड कर दें. जी हाँ, दरअसल फेसबुक पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI द्वारा संचालित 13 फेसबुक आईडी भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के हाथ लगी हैं और इन सभी में 1100 से भी ज्यादा लोग जुड़े हैं. कहा जा रहा है कि भारतीय खुफिया एजेंसियां इन लोगों को भी जांच में दायरे में ले रही हैं.

बताया जा रहा है कि इस मामले में दो गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियां फेसबुक पर अधिक सक्रिय हो गई हैं और उन दाेनों पर कथित रूप से पाकिस्तान को खुफिया जानकारी भेजने का आरोप लगाया गया था. वहीं दोनों को ही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने फेसबुक पर हनीट्रैप का शिकार बनाया था. इस मामले को जानने के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां फेसबुक पर एेसी आईडी का पता लगा रही हैं,

जिनके तार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसअाई से जुड़े हैं और अब तक जांच में 13 आईडी भारतीय एजेंसियों की नजर में आई हैं जिनके जरिए ISI लोगों को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश करने में लगा हुआ है. इस वजह से इस समय सभी को सक्रिय किया जा रहा है कि किसी भी फेसबुक यूजर की लिस्ट में इन 13 आईडी के लोग हो तो वह उन्हें तुरंत हटा दें वरना उन्हें भी जेल के चक्कर लगाने पद सकते हैं.

पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...

देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मालकिन को कोल्डड्रिंक में नशा देकर बुझाई प्यास और फिर किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -