देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक देवर ने अपनी भाभी की खूबसूरती का फायदा उठाना चाहा और इसके लिए जो उसने किया वह बहुत घिनौना रहा. बताया जा रहा है कि यह मामला बिहार का है जहाँ एक देवर ने भाभी की खूबसूरती को पाना चाहा और इसके लिए उसने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

इस मामले में बताया जा रहा है कि देवर भाभी को पाकर अपनी हवस मिटाना चाहता था और इसके लिए वह मौका ढूंढ रहा था जो उसे एक दिन मिल गया. एक दिन घर पर देवर और भाभी अकेले थे जब देवर ने भाभी से चाय बनवाई और चाय बनवाने के बाद उसने भाभी की चाय में कामुक कर देने वाली गोली मिला दी.

उसके बाद भाभी बहुत ज्यादा कामुक हो गई और उसे कुछ समझ नहीं आया. उसके बाद भाभी अपना होश खो बैठी और देवर को अपना पति समझकर उसके साथ संबंध बनाने लगी. इस दौरान देवर ने भाभी का फायदा उठाया और अंत में वह तक गया लेकिन भाभी उसे और संबंध बनाने का कहना लगी लेकिन वह नहीं माना और भाभी उससे जबरदस्ती करने लगी तो उसने भाभी के सर पर पास रखी मूर्ति से हमला कर दिया जिससे भाभी की मौत हो गई और उसी दौरान घर में सब आ गए. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और मामले की जांच में खुलासा हो गया और अब देवर हिरासत में है.

अपने एक्स को दोबारा पाने के लिए लड़की ने किया घिनौना काम, सुनकर काँप उठेगी रूह

सौतेले बाप ने बनाए शादीशुदा बेटी से संबंध, चिल्लाने पर कहा- 'मजा लो वरना...'

मंदिर से आने लगी बच्ची की चिल्लाने की आवाज, लोग पहुंचे तो देखकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -