सुंदरबनी में पाकिस्तानी गोलाबारी, दो जवान शहीद
सुंदरबनी में पाकिस्तानी गोलाबारी, दो जवान शहीद
Share:

श्रीनगर : पाकिस्तान द्वारा एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किए जाने का मामला सामने आया है.सुंदरबनी इलाके में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो भारतीय जवान शहीद हो गए हैं . भारतीय सेना द्वारा सीमा पर जवाबी कार्रवाई की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि सुंदरबनी इलाके में पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की गई . इस गोलाबारी में दो भारतीय जवान शहीद हो गए.पाक की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना द्वारा माकूल जवाब दिया जा रहा है.इसके अलावा जम्मू जिले के खौड़ इलाके के केरी सेक्टर में भी पाक द्वारा गोलीबारी करने की खबर है.

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान की ओर से सरहद पर लगातार फायरिंग की जा रही है.इस मामले में गृह मंत्रालय द्वारा जो रिपोर्ट की गई है , उसके अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर में एलओसी पर 432 बार और अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर 201 बार जनवरी -फरवरी में सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया, जबकि 2017 में पाकिस्‍तान ने एलओसी पर 860 बार और अंतराष्‍ट्रीय बॉर्डर पर 111 बार संघर्ष विराम का उल्‍लंघन किया. सीजफायर के उल्लंघन में फरवरी तक 12 नागरिकों की मौत के साथ 10 जवान भी शहीद हुए. खबर है कि इस समय लॉन्चिंग पैड पर करीब 400 के आसपास आतंकवादी मौजूद हैं.

यह भी देखें

भूकंप से दहला कश्मीर, घरों से निकले लोग

कश्मीर में आतंकियों की मौत से बौखलाया पाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -