कश्मीर में आतंकियों की मौत से बौखलाया पाक
कश्मीर में आतंकियों की मौत से बौखलाया पाक
Share:

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिले में भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों को मार गिराए जाने के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट सामने आई है. एनकाउंटर की आड़ में पाकिस्तान के पीएम शाहिद ख़ाक़ान अब्बास ने एक बयान देकर ना सिर्फ़ कश्मीरियों को उकसाने की कोशिश की है बल्कि ये भी साबित कर दिया है कि आतंकवाद पर उनकी सोच आज भी नहीं बदली है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कश्मीर में भारतीय सेना के हाथों मारे गए 13 युवा कश्मीरियों की क्रूर हत्या पर दुख और हैरानी ज़ाहिर करते हुए कहा कि भारत सरकार  द्वारा उठाया गया यह ख़ूनी कदम बेहद निंदनीय है. भारत, कश्मीरी युवाओं के साथ ज्यादती कर रहा है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो कश्मीरी नागरिक विद्रोह पर उतर आएँगे. उन्होंने न्होंने इस हत्या के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने आए स्थानीय नागरिकों पर पैलेट गन के इस्तेमाल पर भी आपत्ति उठाई है.

आपको बता दें कि सेना ने रविवार को अनंतनाग में 1, शोपियां के द्रागड में 6 और कचदूरू में 5 आतंकियों को मार गिराया था. इस एनकाउंटर में कचदूरू में सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए थे जबकि 4 स्थानीय नागरिकों की भी जान गई थी. अधिकारियों ने शुरूआती जांच के बाद मारे गए 13 आतंकियों में से 11 आतंकियों की पहचान स्थानीय निवासी के तौर पर की थी.

जम्मू-कश्मीर में हालात तनावपूर्ण, स्कूल-कॉलेज बंद

ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक 11 आतंकी ढेर

बंगाल में हालात सुधरे, पर इंटरनेट अभी भी बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -