गोरखपुर में लहराया पाकिस्तान का ध्वज, तनाव बड़ा
गोरखपुर में लहराया पाकिस्तान का ध्वज, तनाव बड़ा
Share:

गोरखपुर : एक बार फिर भारत की सरजमीं पर ही पाकिस्तान का ध्वज फहराए जाने की घटना हुई है। दरअसल उत्तरप्रदेश के गुलरिहा में सिरफिरे युवक ने मस्जिद पर पाकिस्तान का ध्वज फहराकर फिज़ा को बिगाड़ने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने ध्वज को हटाकर लोगों के आक्रोश को दूर किया। इस मामले में लोग शांत हो गए दूसरी ओर अंदर तनाव व्याप्त हो गया। दोपहर के बाद अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से चर्चा भी की। उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया जिसने पाकिस्तान का ध्वज फहराया था।

इस व्यक्ति की पहचान सूबेदार खान के तौर पर हुई है यह मजदूरी करता है। मोहम्मद चख्खान गांव का रहने वाला है। दरअसल 19 वर्ष का पुत्र मोहम्मद शरीफ रविवार की शाम मस्जिद पर पहुंचा। दरअसल इस व्यक्ति ने मस्जिद की छत पर चढ़ाई की और फिर वह पाकिस्तान का ध्वज लेकर खड़ा हो गया। इस ध्वज को उसने फहराया फिर मस्जिद पर फहरा दिया। इस दौरान कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस को जब जानकारी मिली तो वह ताबड़तोड़ वहां पहुंची। जब ग्रामीणों का ध्यान उस ओर गया तो इस बात की चर्चा होने लगी। कुछ लोगों ने इस घटना को फोटो खींच लिया। इस दौरान गुलरिहा के थाना अध्यक्ष सुनील सिंह ने ध्वज फहराने वाले युवक मोहम्मद शरीफ को पकड़ लिया। इस मामले में पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो एसडीएम सदर और सीओ गोरखनाथ डीएन शुक्ला बल के साथ पहुंचे और उन्होंने विभिन्न मसले की जानकारी भी हासिल की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -