सरहद पार कर पंजाब आया पाकिस्तानी ड्रोन, अंदर भरे थे 3 किलो ड्रग्स, BSF ने पकड़ा
सरहद पार कर पंजाब आया पाकिस्तानी ड्रोन, अंदर भरे थे 3 किलो ड्रग्स, BSF ने पकड़ा
Share:

चंडीगढ़: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है। जहाँ एक तरफ वो सरहद से लगातार आतंकियों को भारत में घुसपैठ करवाने की कोशिशें कर रहा है, वहीं दूसरी ओर वो ड्रोन के जरिए भारत में लगातार ड्रग्स भेजकर, यहाँ नशाखोरी को बढ़ावा दे रहा है। हालाँकि, कई बार भारतीय सुरक्षाबल उसकी नापाक चालों को नाकाम कर देते हैं। 

इसी क्रम में BSF और पंजाब पुलिस की एक संयुक्त टीम ने सोमवार को तरनतारन जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक खेत से एक संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन और तीन किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने रविवार देर रात तरनतारन के कलाश गांव के पास ड्रोन की गूंज सुनी। आशंका जताई जा रही है कि उस वक्त मानवरहित हवाई वाहन पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में दाखिल हुआ था।  

उन्होंने एक बयान में कहा, प्रोटोकॉल के अनुसार, सैनिकों ने ड्रोन को रोकने का प्रयास किया। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त तलाशी के दौरान खेमकरण गांव के पास खेत से ड्रोन (हेक्साकॉप्टर) और पीले टेप से लिपटी 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई। अधिकारी ने कहा, "बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से एक और पाकिस्तानी ड्रोन बरामद हुआ।"

कर्नाटक में 'विकास कार्य' के लिए पैसा क्यों नहीं ? कांग्रेस विधायकों ने सीएम सिद्धारमैया को लिखा था पत्र, मचा सियासी बवाल

भारत-पाक बॉर्डर पर गरजने लगा तेजस लड़ाकू विमान, इंडियन एयरफोर्स ने शुरू की बड़ी तैयारी

I.N.D.I.A गठबंधन को झटका देंगे शरद पवार! पीएम मोदी को करेंगे सम्मानित, मनाने में जुटे कांग्रेस-शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -