हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस को नहीं हो रहा इरफ़ान की मौत पर यकीन, कहा- 'आंतरिक रूप से दुखी हूँ'
हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस को नहीं हो रहा इरफ़ान की मौत पर यकीन, कहा- 'आंतरिक रूप से दुखी हूँ'
Share:

बॉलीवुड के मशूह एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके जाने का गम कई स्टार्स को हैं और अब हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस और 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान की पत्नी का रोल अदा करने वाली सबा कमर ने भी एक्टर के निधन पर पोस्ट शेयर की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी पोस्ट में इरफान खान के लिए लिखा है कि, ''उनके निधन के बारे में सुनकर काफी परेशान हूं. मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हूं. ऐसा लग रहा है, जैसे कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आई हूं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????? ???????????????????? (@sabaqamarzaman) on

आप देख सकते हैं इरफान खान की याद में सबा कमर ने हिंदी मीडियम के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. वहीं उनकी एक फोटो में सबा कमर, इरफान खान के साथ नजर आ रही हैं और एक अन्य तस्वीर में उनके साथ गुरू रंधावा भी नजर आ रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को साझा करते हुए सबा कमर ने लिखा, "इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर आंतरिक रूप से दुखी हूं. मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हूं. ऐसा लग रहा है जैसे कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आ रही हूं. आपने मुझे एक गुरू के रूप में और एक एक्टर के तौर पर काफी कुछ सिखाया है."

आप सभी को बता दें कि आगे सबा कमर ने इरफान खान के बारे में लिखा, "यह वास्तव में सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. इरफान आपने सिनेमा में बहुत बड़ा रिक्त छोड़ा है, जिसे कभी भी भरा नहीं जा सकता है. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. आरआईपी राज, आपकी अपनी मीता." जी दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में मुख्य भूमिका अदा की थी और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी.

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -