Javed AKhtar के बयान पर भड़क उठी पाक एक्ट्रेस, कह डाली ये बात
Javed AKhtar के बयान पर भड़क उठी पाक एक्ट्रेस, कह डाली ये बात
Share:

मूवी  इंडस्ट्री के गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इन दिनों पाक में दिए गए अपने बयान को लेकर  चर्चाओं का विषय बने हुए है। जावेद अख्तर ने फैज फेस्टिवल के बीच अपने एक बयान में मुंबई हमलों को लेकर पाकिस्तान पर हमला कर दिया है। उन्होंने इस बारें में बोला था कि हम मुंबई के लोग हैं और हमने अपने शहर पर अटैक होते देखा है। हमलावर नॉर्वे या इजिप्ट से नहीं आए थे। वो लोग आपके मुल्क में अभी भी घूम रहे हैं। यदि यह शिकायत हिन्दुस्तानी के दिल में हो, तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए। जावेद अख्तर के इस बयान की इंडिया में बहुत सराहना हो रही है। 

हालांकि अब जावेद अख्तर के इस बयान पर फेमस पाक एक्ट्रेस सबूर अली (Saboor Aly) ने रिएक्ट किया है और जावेद अख्तर को जमकर खरी-खोटी  सूना दी है। सबूर ने अपने एक पोस्ट में बोला है कि जो लोग खुद की इज्जत नहीं करते, उनकी कोई भी इज्जत नहीं करता। सबूर ने अपने पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा है कि, "माना की आर्ट के लिए कोई दायरा नहीं है और बॉर्डर नहीं है लेकिन अपनी इज्जत के लिए तो दायरा बना दिया जाता है। कोई अपने घर में आ कर बेइज्जत करके जा सकता है, उस पर खुशी से हंगामा मचाया जा रहा है और फिर कदमों में बैठा जा रहा है। कितनी शर्म की बात है। पढ़े-लिखे जाहिल लोग हैं ये। अपने टैलेंट को तो कभी इतनी इज्जत नहीं दी इस मुल्क में, बड़े-बड़े फनकार हुए ऐसे ही जले गए जिन के पास अपने आखिरी वक्त पर इलाज तक के पैसे नहीं थे। तब कहां जाते हैं ये टैलेंट के कदरदार लोग।

केवल इतना ही नहीं सबूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "हमारे दिल तो इतने बड़े हैं कि हम खैर खैरियत से वापिस भेजते हैं और चाय भी पिलाते हैं।" सबूर अली के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा भी मचा दिया है। लोग सबूर के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे है।

रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- "दादा साहब फाल्के पुरस्कार नहीं करता डिजर्व..."

जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ सकते है अक्षय कुमार

श्रीदेवी ने बाँधी थी बोनी कपूर को राखी, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -