जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ सकते है अक्षय कुमार
जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ सकते है अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मूवी सेल्फी आज रिलीज हो चुकी है। इस मूवी के ट्रेलर को देखने के उपरांत ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार की सेल्फी को दर्शक बहुत पसंद आने वाली है। मूवी में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देने वाले है। इस दौरान अक्षय कुमार ने अब एक नया साक्षत्कार दिया है। उन्होंने कहा कि इंडिया उनके लिए सब कुछ है। साथ ही उन्होंने कैनेडियन नागरिकता पर भी खुलकर वातालाप की। मालूम हो कि अक्षय कुमार को हमेशा कनाडा का नागरिक होने की वजह से ट्रोल भी कर दिया जाता है। अब पहली बार खिलाड़ी कुमार ने विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

अक्षय कुमार ने कही ये बात: अक्षय कुमार ने मीडिया को दिए एक साक्षत्कार में इंडिया पर जमकर प्यार लुटाया है। खिलाड़ी कुमरा ने बोला है कि, इंडिया मेरे लिए सब कुछ है। मैंने जो कुछ भी कमाया है, जो कुछ भी मैंने पाया है, वह यहां से प्राप्त कर लिया है। और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे वापस देने का मौका मिलता है। बुरा लगता है जब लोग बिना कुछ जाने कुछ भी बोलते है।

मैंने सोचा कि भाई, मेरी मूवीज नहीं चल रही हैं और काम तो करना ही है। मैं वहां काम के सिलसिले से ही गया था। मेरा दोस्त कनाडा में था और उन्होंने इस बारें में बोला कि, 'यहां आओ'। मैंने आवेदन किया और मैं चला गया। मेरी सिर्फ दो मूवी  रिलीज होने को बची थीं और यह तो किस्मत की बात है कि दोनों ही सुपरहिट हो गईं। मेरे दोस्त ने कहाने बोला कि, 'वापस जाओ, फिर से काम करना शुरू करो'।

श्रीदेवी ने बाँधी थी बोनी कपूर को राखी, चौंकाने वाली है वजह

अंतिम संस्कार से पहले श्रीदेवी के मुंह में रखा गया था सोने का टुकड़ा, जानिए क्यों?

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, गायब दिखी जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -