पाक अभिनेता फवाद खान ने आगामी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की
पाक अभिनेता फवाद खान ने आगामी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की
Share:

 

'खूबसूरत', 'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम के कारण भारत में प्रसिद्धि पाने वाले फवाद खान ने अपनी अभी तक शीर्षक वाली वेब श्रृंखला के लिए फिल्मांकन पूरा कर लिया है। .

श्रृंखला एक जिंदगी मूल है जो भारत के ZEE5 OTT प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। सनम सईद भी फिल्म में दिखाई देते हैं, जिसका निर्देशन ऑस्कर नामांकित पाकिस्तानी निर्देशक असीम अब्बासी ने किया है। आसिम ने शॉट खत्म करने के बारे में कहा, "यह मेरे लिए एक बहुत ही निजी प्रोजेक्ट है।" पांच महीने की शूटिंग न केवल सबसे कठिन बल्कि मेरे जीवन की सबसे पुरस्कृत घटना भी थी। बैंड ने एक उत्कृष्ट काम किया है और अब तक के अपने कुछ महान प्रदर्शनों का निर्माण किया है।"

"जबकि हमारे पास श्रृंखला के लिए कई एक्शन से भरपूर दिन थे, शूटिंग का आखिरी दिन एक्शन से भरपूर था। हम जिस कार से शूट करने जा रहे थे, उसके बजाय हमने अपनी कार का उपयोग किया क्योंकि जिस कार के साथ हम शूटिंग करने वाले थे, वह थी संचालित नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "शूटिंग के दौरान फवाद को रबर जलाना पड़ा क्योंकि उन्हें सिंगल-लेन रोड पर यू-टर्न लेना था। यह एक बेहतरीन शॉट था, लेकिन मुझे अब नए टायरों की जरूरत है! (हंसते हुए)" उन्होंने आगे कहा। श्रृंखला की शूटिंग कराची और पाकिस्तान में हुंजा घाटी में की गई थी। एक जादुई मोड़ के साथ, श्रृंखला प्यार, दु: ख और सुलह की जांच करती है।

कार्तिक ने घर पर कुछ इस तरह से सेलिब्रेट की महाशिवरात्रि

बैकलेस सूट...कजरारे नैन..पति के साथ नज़र आई मौनी रॉय

मांग में सिंदूर...गले में मंगलसूत्र पहने नज़र आई हुमा कुरैशी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -