मांग में सिंदूर...गले में मंगलसूत्र पहने नज़र आई हुमा कुरैशी!
मांग में सिंदूर...गले में मंगलसूत्र पहने नज़र आई हुमा कुरैशी!
Share:

बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल भी जीत लेती है, साथ ही साथ हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है. और अपने फैंस का साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. 

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक भी कही जाती  हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन मूवीज और वेब सीरीज में काम किया है. अब मंगलवार यानि आज को हुमा को स्पॉट भी किया जा चुका है. इस दौरान हुमा अलग लुक में दिखाई दे रही है. हुमा ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था और साथ ही साड़ी पाह रखी है.
 
हुमा के इस लुक को देखकर फैंस के होश उड़ गए, लेकिन ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से उनका लुक बताया जा रहा है. वैसे लुक देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये उनके सीरीज माहारानी से मिल रहा है. हो सकता है कि हुमा इस सीरीज के अगले सीजन में कार्य कर रही है. ख़बरों की माने तो हाल ही में हुमा मूवी वल्लीमाई में दिखाई दी. इस फिल्म में अजीत कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

शाहिद कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में पहुंची अनन्या पांडे, ईशान को कर रहीं डेट

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'

रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -