इमरान खान का आशिकाना मिजाज आया सामने, नर्से देखकर हुआ बुरा हाल
इमरान खान का आशिकाना मिजाज आया सामने, नर्से देखकर हुआ बुरा हाल
Share:

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी करतूतों की वजह से चर्चा में रहता है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक कार्यक्रम में बयान दिया कि जब उन्हें इंजेक्शन लगाया गया तो उनको नर्सें हूर नजर आने लगी. उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. 

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

एक अस्पताल के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि एक इंजेक्शन लगने के बाद नर्सें उन्हें हूर नजर आने लगी थीं. उन्होंने ये भी बताया कि 2013 में चुनाव प्रचार के दौरान स्टेज से गिर गये थे और उस वक्त उन्हें इसी अस्पताल में लाया गया था.अस्पताल में दाखिल होने के बाद जब उन्हें नर्सों ने इंजेक्शन लगाया तो ऐसा लगा जैसे उन्हें हूर दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं इंजेक्शन लगने के बाद उन्हें दर्द से छुटकारा मिल गया. हालांकि डॉक्टर से एक बार फिर पेनकिलर इंजेक्शन लगाने को कहा मगर उन्होंने मना कर दिया.

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रोलर आर्मी को जैसे ही इमरान खान की तरफ से हूर वाले बयान की खबर आई, उन्होंने प्रधानमंत्री की खिंचाई करनी  शुरू कर दी. उनके इस बयान पर अलग-अलग तरह के लोगों ने बयान दिए. खुदा बख्श ने कहा कि इमरान खान को इतने इंजेक्शन लगा देने चाहिए कि वो इरान के लिए उड़ सकें. इसी तरह से अन्य लोगों ने भी उनको खूब ट्रोल किया. इससे  कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसमें जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर प्रधानमंत्री इमरान खान की शान में कसीदे पढ़ती नजर आई थीं. वह इमरान खान की तारीफ करते हुए उनकी कातिल मुस्‍कुराहट का जिक्र कर रही थीं. इतना ही नहीं वीडियो में जरताज ने इमरान को करिश्माई शख्‍स बताया है.

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

चीन में कोरोना वायरस का कहर, अमेरिका ने अपने नागरिकों को किया अलर्ट

पाकिस्तान में एक और मंदिर पर हमला, मूर्ति व पवित्र ग्रंथ को किया खंडित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -