PAK ने फिर तोड़ा सीजफायर, पूँछ जिले में दागे मोर्टार

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है, वह लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा (LoC) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। इस बार पाकिस्तान ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में संघर्ष विराम तोड़ा है। देर रात 02:30 बजे पाक ने मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से फायरिंग करके और संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। 

वहीं, पाकिस्तान की तरफ से बिना उकसावे के फायरिंग किए जाने के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार रात को भी पाकिस्तान ने लगभग सात घंटे गोलाबारी कर BSF की चौकियों को टारगेट बनाया। इसका BSF के जवानों ने भी माकूल जवाब दिया। पाकिस्तान की 25 चिनाब रेंजर्स ने पप्पू चक पोस्ट से रात दस बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक रुक-रुक कर फायरिंग की।

इस दौरान बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स (BSF) की मनियारी पोस्ट और उसके साथ लगते रिहायशी इलाकों को टारगेट बनाया गया।  हालांकि, इसमें किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं मिली है। सुरक्षा बांध के कार्य को बाधित करने के लिए पाकिस्तान लगातार अंतर्राष्ट्रीय नियंत्रण रेखा पर फायरिंग कर रहा है।

तेलंगाना के डेटा सेंटर्स में अमेजन करेगी 20,761 करोड़ रुपये का निवेश

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स, निफ्टी में बने रही तेजी, आरआईएल टॉप गेनर

अब जापान से मिलेगा चीन को बड़ा झटका, भारत आने वाली इन दो कंपनियों को देगा सब्सिडी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -