भारत के आगे नतमस्तक हुआ पाकिस्तान, फ़ोन कर लगाई फायरिंग न करने की गुहार

श्रीनगर : इस बात से हर कोई वाकिफ है कि भारत एक शांति प्रिय देश है. और इस बात का वह कई बार नमूना पेश भी कर चुका हैं. लेकिन भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान हमेशा से भारत के लिए नई मुसीबतें खड़ी करता रहा है. लेकिन इस बार भारत ने पकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देते हुए उसे चारों खाने चित कर दिया. ताजा प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में पाकिस्तान ने भारत द्वारा जारी गोलीबारी पर नम्र रूख अपनाया हैं. जो कि उसकी ओर से कभी देखने को नही मिलता हैं. 

ताजा ख़बरों के मुताबिक, हाल ही में जम्मू-कश्मीर में भारत-पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर पाकिस्तान की ओर से जमकर गोली बारी की गई थी. जिसमे भारतीय सेना का 1 जवान शहीद हो गया था. वहीं कई अन्य स्थानीय नागरिकों को भी इसमे चोटें आई थी. इसके बाद भारत ने जवाबी हमला करते हुए पाकिस्तान पर जमकर गोलीबारी की थी. जहां अब पाकिस्तान ने भारत के समक्ष नतमस्तक होते हुए आगे फायरिंग न करने की गुहार लगाई 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान पर भारत के जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के कई बंकर भारतीय सेना द्वारा तहस-नहस कर दिए गए थे. जिससे पाकिस्तान को भारी खामियाजा भुगतना पड़ा था. बता दे कि इससे पहले पाकिस्तान ने ही भारत को उकसाते हुए फायरिंग की थी. जिसका खामियजा उसे भारी मात्रा में उठाना पड़ा हैं. हालात यह रहे कि उसे फ़ोन कर भारत के सामने घुटने टेकने पड़े. 

विकास को रोकने के लिए विपक्ष ने बनाया लूटबंधन- रघुबर दास

छत्तीसगढ़ : नक्सली हमले में 5 जवान शहीद, 1 गंभीर घायल

राजनाथ सिंह आज छोड़ सकते है अपना सरकारी बंगला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -