विकास को रोकने के लिए विपक्ष ने बनाया लूटबंधन- रघुबर दास

बोकारो: झारखण्ड में भाजपा को रोकने के लिए तमाम विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं, इसपर झारखण्ड सीएम और भाजपा नेता रघुबर दास ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि झारखण्ड में विकास को रोकने के लिए तमाम दलों ने लूटबंधन बनाया है. उन्होंने कहा कि यह लुटबन्धन गरीबों और मज़दूरों की गाढ़ी कमाई लूटने के लिए बनाया गया है. गोमिया उपचुनाव के मद्देनजर पेटरवार में एक सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम रघुबर ने ये बात कही.

उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने गरीब-आदिवासियों का मधु खाकर कोड़ा से पिटने के लिए उसे जेल भेजवा दिया, इसलिए यह गठबंधन पूरी तरह से लूटबंधन है. रघुवर दास ने कहा कि आदिवासियों के हितैषी बनने वाले हेमंत सोरेन व बाबूलाल मरांडी ने अपने लिए सीएनटी के तमाम नियमों को तोड़ दिया, जब-जब भाजपा की सरकार बनी तब-तब कांग्रेस ने उसे गिराया, अब जब स्थानीय व नियोजन नीति बन गई है तो इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जो लोग आपके वोट को पैसा देकर खरीदना चाहते हैं, उनसे पैसा ले लीजिए पर उन्हें वोट मत दीजिए. उन्हें पता चलना चाहिए कि जनता बिकाऊ नहीं होती है. सीएम ने जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए, जनता से भाजपा को ही वोट देने का आग्रह भी किया, साथ ही आगामी समय में झारखण्ड के विकास का आश्वासन भी दिया. 

तिरुपति बालाजी की तरह विकसित होगा रजरप्पा मंदिर- रघुबर दास

श्रेयस रैगिंग मामले की सीबीआई जाँच की मांग

57 मिनिट की हिरासत में भोला यादव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -