पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजी 7 किलो हेरोइन, BSF ने नाकाम की 'नापाक' साजिश

अमृतसर: पंजाब के फाजिल्का जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने मादक पदार्थों की तस्करी की एक और कोशिश को विफल करते हुए शनिवार (3 दिसंबर) को 7 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद की। BSF ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है। हेरोइन की यह खेप एक पाकिस्तानी ड्रोन के माध्यम से भेजी गई थी। बयान में कहा गया कि खेप बरामद करने आए 3 से 4 संदिग्धों की हरकतों को देखकर BSF कर्मियों ने गोली चलाई, किन्तु वे भागने में कामयाब रहे।

BSF के अनुसार, शुक्रवार देर रात 12।05 बजे, जवानों ने चूड़ीवाला चुस्ती गांव के नजदीक पाकिस्तानी ड्रोन के भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने की आवाज सुनी। उन्होंने ड्रोन की दिशा में भी फायरिंग की, जो वापस पाकिस्तान की ओर चला गया। BSF ने ट्वीट करते हुए बताया कि, इलाके की तलाशी के दौरान, उन्हें हेरोइन के 9 पैकेट बरामद हुए, जिनका वजन 7।5 किलो था। इसके अतिरिक्त एक पिस्तौल, दो मैगजीन और नौ MM के 50 कारतूस भी मिले।

बयान में कहा गया है कि, सतर्क BSF जवानों ने एक बार फिर मादक पदार्थों की तस्करी के राष्ट्र-विरोधी तत्वों के नापाक प्रयास को नाकाम कर दिया। इससे पहले पंजाब के तरनतारन जिले में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक एक खेत से 5 किलोग्राम हेरोइन के साथ एक ड्रोन बरामद किया गया है। पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के एक जॉइंट ऑपरेशन में 6 रोटर वाला एक मानव रहित हेक्साकॉप्टर बरामद किया गया।

महंगे शौक में निजी बैंक का पूर्व अधिकारी बन गया ठग, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

राजस्थान: मंदिर के घंटे पर लटका मिला महंत का शव, हत्या कर लटकाने की आशंका

राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या के बीच हुई गोलीबारी में राहगीर की भी मौत, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -