राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या के बीच हुई गोलीबारी में राहगीर की भी मौत, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी
राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या के बीच हुई गोलीबारी में राहगीर की भी मौत, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार देखने को मिली। जी दरअसल यहाँ उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है बदमाशों ने राजू ठेहट के घर के पास ही वारदात को अंजाम दिया। वहीं बदमाशों का भागते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें फायरिंग करते हुए चार बदमाश नजर आ रहे हैं। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के तहत राजू ठेहट की पूर्व में आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी। इस समय आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली है। केवल इतना ही नहीं बल्कि वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों ने राह चलते दो लोगों को भी गोली मारी थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। कुल 50-60 राउंड के करीब बदमाशों ने फायरिंग की है।

'बंगाल में बम बनाने का उद्योग..', एक और ब्लास्ट, 3 की मौत, शुभेंदु अधिकारी ने की NIA जांच की मांग

इसी के साथ मिली जानकारी के अनुसार, उद्योग नगर थाना क्षेत्र के पिपराली रोड पर गैंगस्टर राजू ठेहट का घर है। आज सुबह राजू ठेहट अपने घर के बाहर निकला था। तभी पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। यहाँ गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में राजू को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वारदात की सूचना मिलते ही एसपी सीकर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंच गए। इसी के साथ ही पुलिस की एक टीम ने अस्पताल पहुंचकर राजू के शव को कब्जे में लिया। एसपी ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। बदमाश भाग न पाएं, इसलिए जिले में जगह-जगह नाकेबंदी की गई है। जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा। आपको बता दें कि राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि भागते समय बदमाशों ने हथियार के दम पर सफेद रंग की ऑल्टो गाड़ी किसी से छीनी थी। गाड़ी का नंबर RJ 21 CA 8273 है। डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाएंगे। बदमाशों के पीछे पुलिस लगी हुई है। पूरे प्रदेश भर में कड़ी सुरक्षा के आदेश दे दिए गए हैं। सभी एसएचओ को फील्ड में रहने के आदेश दिए गए हैं।

सुष्मिता सेन के परिवार में हुई बड़ी टूट, एक्ट्रेस के भाई ने भाभी को लेकर किए हैरतंअगेज खुलासे

महाराष्ट्र के इस जिलें में मिली सोने की खदान, CM शिंदे ने किया दावा

बिना न्योते शादी में पहुंच गए छात्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -