राजस्थान: मंदिर के घंटे पर लटका मिला महंत का शव, हत्या कर लटकाने की आशंका
राजस्थान: मंदिर के घंटे पर लटका मिला महंत का शव, हत्या कर लटकाने की आशंका
Share:

जयपुर: राजस्थान के अजमेर में योगेश्वर धाम मंदिर के महंत के शिष्य का शव मंदिर के भीतर लगे घंटे पर लटकता हुआ पाया गया है। फंदा लगाने के बाद उसके पैर जमीन को टच हो रहे थे। जिसे देखते हुए लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिनाय अस्पताल पहुंचा दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक,  घटना भिनाय थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नागोला गांव की है। बीसलपुर पंप स्टेशन के नजदीक पहाड़ी पर स्थित योगेश्वर धाम मंदिर में महंत लक्ष्मण दास अपने 19 वर्षीय शिष्य श्रवण दास संग रहता था। दोनों मंदिर में पूजा-अर्चना करते थे। श्रवण दास मूल रूप से मध्य प्रदेश के अशोक नगर थाना क्षेत्र का निवासी था। विगत 8 वर्षों से महंत लक्ष्मण दास का शिष्य बन कर योगेश्वर धाम मंदिर में रह रहा था। मौके पर पहुंचे लोगों का कहना है कि श्रवण दास के फांसी लगाने के बाद भी उसके घुटने जमीन को टच हो रहे थे। लोगों ने श्रवण दास की हत्या कर उसे लटकाने की आशंका जाहिर की है।

महंत लक्ष्मण दास ने जानकारी दी है कि गुरुवार सुबह 8 बजे श्रवण दास ने उनको भोजन बनाकर खिलाया था। खाना खाने के बाद वह सूपा सापला के नजदीक स्थित खेड़ी शंकर गांव में यज्ञ करवाने को लेकर लोगों से मिलने चले गए थे। दाेपहर 2 बजे योगेश्वर धाम पर पहुंचे तो श्रवण दास की लाश मंदिर के घंटे पर लटकी हुई देखी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। 

राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या के बीच हुई गोलीबारी में राहगीर की भी मौत, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

'श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए, मैं तुम्हारे 70 कर दूंगा...', आफताब के बाद अरशद ने पार की हैवानियत की हदें

यूपी में नहीं थम रही साधुओं की हत्याएं, अलीगढ़ में एक और क़त्ल.., 2 साल में 20 मर्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -