नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था 59 वर्षीय शख्स, ऐसे खुला राज़
नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था 59 वर्षीय शख्स, ऐसे खुला राज़
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 59 वर्ष के अपराधी  ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप किया। जब इस बात की सूचना बच्चियों के परिजन को हुई तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है। दोनों बच्चियों की आयु 12 वर्ष से कम कही जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है।

खबरों का कहना है कि दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से खबर मिली थी कि मॉडल टाउन में दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलत्कार हुआ है। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां दोनों नाबालिग लड़कियां अपनी मां के साथ मौजूद थीं। पुलिस ने पीड़ित बच्चियों और उनकी मां से पूछताछ करना भी शुरू कर दी। जिसके उपरांत पुलिस ने सर्विलांस की सहायता से 59 साल  कालीचरन को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है।

CEO की काउंसलर दीपाली ने दोनों लड़कियों की काउंसलिंग भी करवाई गई है। पुलिस नाबालिग लड़कियों के बयान दर्ज  कर चुकी है। दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। दोनों बच्चियों की उम्र 12 वर्ष से कम कही जा रही है। दोनों बच्चियों के परिवार के सदस्य रोजमर्रा का कामकाज करते हैं। इल्जाम है कि जब बच्चियों के परिजन घर पर नहीं होते थे, कालीचरन हमेशा ही बच्चियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। इसी बीच उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। दोनों बच्चियों ने जब परिजन को घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी तो उन सभ के होश उड़ गए। इसके बाद दोनों परिवारों ने पुलिस के पास जाकर रेप का केस दर्ज कराया।

छेड़छाड़ से तंग आकर 8वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, गाँव के ही 4 युवकों पर लगा आरोप

तीन मासूम बच्चों को लेकर कुँए में कूद गई माँ, ग्रामीणों ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन ...

काली थैली में मांस भरकर गुरूद्वारे में फेंका, बकरीद के दिन की घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -