शादीशुदा प्रेमिका से मिलने की प्रेमी को मिली खौफनाक सजा
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने की प्रेमी को मिली खौफनाक सजा
Share:

लखनऊ: यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक प्रेमी युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट किए जाने का वीडियो इस समय सकल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक के साथ लोग तालिबानी अंदाज में मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है। जिसके साथ साथ परिवार वालों ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ भी मारपीट कर गांव में घुमा दिया है, इसका वीडियो भी सामने आ चुका है। फिलहाल पुलिस केस  में कार्रवाई की भी बात कर रहे है।

खबरों का कहना है कि पीलीभीत का रहने वाला युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर रात में पंहुचा था। इसी दौरान परिवार के लोग जाग गए और उन्होंने पकड़कर युवक के साथ जमकर पिटाई शुरू कर डाली। इसके साथ ही तालिबानी अंदाज में उसे रस्सी से बांधा। पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। जिसके साथ साथ परिवार वालों ने शादीशुदा प्रेमिका को भी चप्पलों से पीटते हुए पूरे गांव में घुमाना शुरू कर दिया। प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया जा चुका है। यह घटना 2 जुलाई की बताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस इस केस में कार्रवाई की बात भी की जा रही है। ASP संजीव बाजपेई का बोलना है कि यह घटना खुदागंज थाना इलाके के एक गांव की है। एक व्यक्ति 2 जुलाई की रात बिलसंडा थाना क्षेत्र पीलीभीत से पहुंच चुके थे। इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

छेड़छाड़ से तंग आकर 8वीं की छात्र ने की ख़ुदकुशी, गाँव के ही 4 युवकों पर लगा आरोप

तीन मासूम बच्चों को लेकर कुँए में कूद गई माँ, ग्रामीणों ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन ...

15 वर्षीय लड़के के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -