'अंतिम बॉल तक खेलूंगा..', सियासी पिच से रिटायर होने को राजी नहीं इमरान खान, दिया बड़ा बयान
'अंतिम बॉल तक खेलूंगा..', सियासी पिच से रिटायर होने को राजी नहीं इमरान खान, दिया बड़ा बयान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में जारी सियासी भूचाल के बीच पीएम इमरान खान को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार में सहयोगी पार्टी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (MQM-P) ने इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार से अपना समर्थन वापस लेने का फैसला लिया है। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, MQM-P ने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव में इमरान खान की सरकार को गिराने के लिए विपक्ष में जाने की घोषणा की है।

PPP अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने बुधवार (30 मार्च 2022) सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि एकजुट विपक्ष और MQM के बीच समझौता हो गया है। बिलावल भुट्टो जरदारी ने लिखा कि, 'राब्ता समिति MQM और PPP CEC उस समझौते की पुष्टि करेगी। इसके बाद हम कल IA को एक प्रेस वार्ता में मीडिया के साथ विवरण साझा करेंगे। बधाई हो, पाकिस्तान।' MQM के दिग्गज नेता फैसल सब्ज़वारी ने भी इस बात पुष्टि करते हुए कहा कि समझौते को अंतिम रूप दे दिया गया है और पूरी जानकारी जल्द नहीं दे दी जाएगी।

अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले देर रात के घटनाक्रम के बाद इमरान खान के पास PM पद से इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है, क्योंकि PTI सरकार संसद के लोकसभा में बहुमत खो चुकी है। वहीं PM पद से इस्तीफा देने की खबरों के बीच इमरान ने कहा कि वह पद नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कैबिनेट की बैठक में यह भी कहा कि, 'मैं आज इस्तीफा नहीं दूँगा, अंतिम ओवर और अंतिम बॉल तक खेलूँगा।'  

बीमारी के चलते इस मशहूर अभिनेता ने कहा अभिनय की दुनिया को अलविदा

ये है लासा फीवर का सबसे गंभीर और खतरनाक लक्षण, जानिए इस बीमारी की जड़

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई बड़ी ठगी का शिकार, सवा चार करोड़ रुपए का लगा चूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -