मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई बड़ी ठगी का शिकार, सवा चार करोड़ रुपए का लगा चूना
मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई बड़ी ठगी का शिकार, सवा चार करोड़ रुपए का लगा चूना
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा के साथ बड़ा धोखा हुआ है। आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री के साथ कथित रूप से इनवेस्टमेंट के नाम पर तकरीबन 4 करोड़ की घपलेबाजी की गई है। जी हाँ और इस खबर के सामने आने के बाद हर व्यक्ति के होश उड़े हुए हैं। कहा जा रहा है इस ठगी के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और खार पुलिस ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी कर दी है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस के साथ कथित रूप से ठगी का मामला सामने आया है। जी हाँ और खार पुलिस ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह सब होने के बाद आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

केवल यही नहीं बल्कि अब आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। रिमी के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए, हालाँकि उन्हें असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिल पाई। जी हाँ और इसी के साथ वह अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती थीं। हालाँकि अब रिमी इंडस्ट्री से दूर हैं। आप सभी ने रिमी सेन को बिग बॉस के सीजन 9 में भी देखा होगा।

"जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो।।।" केजरीवाल पर परेश रावल ने निकाली भड़ास

Will Smith के थप्पड़ कांड पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

नई मूवी की शूटिंग के लिए सनी देओल ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -